Amazon Great Indian Festival Sale 2024 27 सितंबर से पूरे देश भारत में शुरू होने जा रहा है। फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले इस सेल का भारतीय लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। क्योंकि इस सेल में TV, मोबाईल, लैपटॉप, इयरबड, कपड़े, जूते और किचन के सामानों पर भारी डिस्काउंट मिलने वाल है। इस सेल में अपने पसंदीदा सामानों को बेहद कम दाम में खरीद सकते है। तो चलिए जानते है किस पर कितना छूट मिलने वाला है।

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

वर्ष 2024 के समर सेल के बाद यह बहुत बड़ा सेल ऐमज़ान अनलाइन स्टोर पर होने जा रहा है। क्योंकि साल का सबसे बड़ा त्योहार भी आ रहा है। ऐमज़ान अनलाइन स्टोर पर सारे केटेगरी पर मिलने वाले डिस्काउंट की घोषणा कर दी गई है, जिसे हम आगे विस्तार से देखने वाले है।

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में SBI कार्ड से शॉपिंग करते है, तो आपको तुरंत 10% तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है। हालांकि इसके लिए नियम और शर्ते भी है, जिन्हे आप ऑफिसियल वेबसाईट पर विस्तार से पढ़ सकते है।

सरकारी नौकरी ग्रुप से जुड़े !

इलेक्ट्रानिक्स पर 75% डिस्काउंट

इलेक्ट्रानिक्स सामानों पर 75% तक का डिस्काउंट मिलेगा, जिसमे लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टवाच, हेड्फोन, कंप्युटर एक्सेसरिज, स्पीकर और कैमरा शामिल है। इस धमाकेदार ऑफर में आपको बेहतरीन ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स कमाल की कीमतों पर मिलेंगे। जल्दी करें, क्योंकि स्टॉक सीमित है और ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

  • लैपटॉप – 40%
  • टैबलेट – 60%
  • हेड्फोन – 75%
  • कंप्युटर एक्सेसरिज – 75%
  • गेमिंग लैपटॉप – मात्र 39,990 से शुरू
  • स्पीकर – 60%
  • कैमरा – 80%
  • स्मार्टवाच – 80%
  • TV – 50%

कपड़े और जूतों पर 40% डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन को सेलिब्रेट करने के लिए नए कपड़ों से बेहतर क्या होगा। इस सीजन में फैशन वियर की लेटेस्ट रेंज की लॉन्चीन्ग होगी और वह भी काफी भारी डिस्काउंट के साथ। इसके लिए कंपनी ने प्रोडक्ट के डिटेल्स जारी कर दिए है जिन्हे आप विषलिस्ट में सेव कर सकते है ताकि वह आपके लिए रिजर्व हो जाए और जैसे ही सेल ओपन होगी आपकी पसंदीदा ड्रेस एवं जूते आपके नाम हो जाएंगे।

आपको बताना चाहेंगे की इस ग्रेट फेस्टिव 2024 सेल में प्यूमा, एडीडास, स्केचर्स, कैंपस जैसे अन्य ब्रांड के जूते शामिल है।

डेली नीड्स पर भी 70% डिस्काउंट

फेस्टिव सेल 2024 में Amazon पर आपको होम अप्लायंसेस पर 55% तक की छूट मिल रही है, जिससे आप अपने घर को नए और बेहतर उपकरणों से सजा सकते हैं। इसके साथ ही, रोजमर्रा की ज़रूरतों पर 40% तक की भारी बचत का मौका भी है, ताकि आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं को आसानी से और किफायती दामों पर पूरा कर सकें। किचन के लिए भी विशेष छूट उपलब्ध है, जहाँ आपको बर्तन, कुकवेयर और अन्य किचन आइटम्स पर जबरदस्त ऑफर मिलेंगे।

इनके अलावा और भी बहुत कुछ है, जिसे आप अफिशल साइट पर विज़िट कर देख सकते है।

Share.
Leave A Reply

Join WhatsApp!