Electric Scooter खरीदने के बाद बेस्ट सर्विस देने वाली कम्पनी? केवल ये कंपनी दे रही है धांसू सर्विस और भरोसा

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना तो आसान है, लेकिन असली दिक्कत तब शुरू होती है जब सर्विस की बारी आती है। खराब बैटरी, स्लो चार्जिंग, और समय पर सही सर्विस न मिलने की वजह से कई लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है।

ऐसे में, स्कूटर खरीदने के बाद सबसे बड़ा सवाल होता है- क्या कंपनी सही समय पर भरोसेमंद सर्विस देगी? अगर आप भी इन परेशानियों से बचना चाहते हैं, तो ये कंपनी आपके लिए परफेक्ट है। अपनी धांसू सर्विस और टिकाऊ भरोसे के साथ, यह कंपनी ग्राहकों का दिल जीत रही है। जिसकी वजह से दिन-प्रति दिन इसके सेल्स में इजाफा ही इजाफा हो रहा।

OLA देगी बेस्ट सर्विस

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में एक ही दिन में 3,200 नए स्टोर्स खोलकर अपने नेटवर्क का विस्तार किया है, जिससे अब देशभर में उनके कुल 4,000 शोरूम और सर्विस सेंटर हो गए हैं, क्योंकि पहले केवल 800 ही थे। इस कदम का उद्देश्य ग्राहकों की सेवा से जुड़ी समस्याओं को दूर करना और बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच अपने बाजार हिस्से को पुनः प्राप्त करना है। इस विस्तार के साथ, ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स भी पेश किए हैं, जिससे इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना और भी फायदेमंद हो गया है।

ओला S1 स्कूटर पर आकर्षक ऑफर्स और बचत

इस बड़े विस्तार को करते हुए ओला इलेक्ट्रिक ने अपने S1 पोर्टफोलियो पर ₹25,000 तक के फायदे वाले ऑफर्स पेश किए हैं। इसके साथ ही, ग्राहक ₹18,000 तक के अतिरिक्त फायदे भी उठा सकते हैं, जिसमें चुनिंदा क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर ₹5,000 और MoveOS के फायदे ₹6,000 शामिल हैं, यदि आप खरीदते है तो।

ओला के नए स्कूटर मॉडल्स की शुरुआत

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अपने नए स्कूटर मॉडल्स Ola Gig, Gig+, S1 Z, और S1 Z+ लॉन्च किए हैं। इनकी कीमतें ₹39,999 से शुरू होती हैं और ये खासतौर पर शहरी और ग्रामीण ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं। ये स्कूटर मजबूत डिज़ाइन, हटाई जा सकने वाली बैटरी, और फ्लेक्सिबल फीचर्स के साथ आते हैं। इनकी डिलीवरी अप्रैल और मई 2025 में शुरू होगी और बुकिंग केवल ₹499 में उपलब्ध है।

ग्रामीण क्षेत्रों के लिए #HyperService की शुरुआत

ग्रामीण इलाकों में ईवी को बढ़ावा देने के लिए ओला इलेक्ट्रिक ने #HyperService पहल शुरू की है, जो हर क्षेत्र में सर्विस उपलब्ध कराने पर केंद्रित है। साथ ही, कंपनी ने Network Partner Program लॉन्च किया है, जिसमें 2025 के अंत तक 10,000 पार्टनर्स को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। इसके अलावा, EV Service Training Program के तहत 1 लाख मैकेनिक्स को ट्रेनिंग देने की योजना भी बनाई गई है।

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