अगर आप कम बजट में लंबी वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। मुकेश अंबानी ने JIO का अब तक का सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है, जिसमें आपको सिर्फ ₹895 में पूरे 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे फायदे भी मिलेंगे। ऐसे शानदार ऑफर का फायदा उठाने का मौका न गंवाएं तो चलिए जानते है पूरे प्लान के बार में।

Sabse Sasta Jio Recharge Plan

जियो के पोर्टफोलियो में मिलते हैं कई प्लान्स

जियो के पास हर तरह के यूजर्स के लिए कई अलग-अलग रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं। चाहे आपका बजट कम हो या ज्यादा, जियो के पोर्टफोलियो में आपको हर प्राइस रेंज में प्लान्स मिल जाएंगे। ये प्लान्स अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं, ताकि यूजर्स अपनी जरूरतों और सहूलियत के हिसाब से चुन सकें।

चौंकाने वाला प्लान: कीमत सिर्फ 895 रुपए

जियो का ये प्लान बेहद कम कीमत पर लंबी वैलिडिटी के साथ आता है। जी हां, सिर्फ 895 रुपए में आपको 336 दिनों तक की सेवा मिलेगी। इतनी कम कीमत में इतनी ज्यादा वैलिडिटी मिलना आम बात नहीं है। इससे आप बिना किसी चिंता के एक बार रिचार्ज करवाकर पूरे साल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं।

सरकारी नौकरी ग्रुप से जुड़े !

अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा

इस प्लान की एक बड़ी खासियत यह है कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसका मतलब है कि आप 336 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं, वो भी बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के। इसके अलावा, हर 28 दिनों के लिए आपको 50 SMS भी भेजने की सुविधा मिलेगी।

हर 28 दिन पर 2GB डेटा

अगर आप इंटरनेट का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो यह प्लान आपके लिए सही है। इस प्लान में कुल 24 GB डेटा मिलता है, जो हर 28 दिनों के लिए 2 GB हाई स्पीड डेटा के रूप में उपलब्ध होता है। हालांकि आज के डेट में यह डेटा आपको सोशल मीडिया, और इंटरनेट ब्राउज़िंग जैसी जरूरतों के लिए पर्याप्त नहीं होगा।

जियो के खास सब्सक्रिप्शन फायदों का लाभ

इस प्लान में सिर्फ कॉलिंग और डेटा ही नहीं, बल्कि मनोरंजन और अन्य सेवाएं भी शामिल हैं। आपको जियो सिनेमा, जियो टीवी, और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यानी आप बिना किसी अतिरिक्त खर्च के अपनी पसंदीदा फिल्में, टीवी शो और लाइव टीवी देख सकते हैं।

सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए

यह खास प्लान हालांकि सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है। यानी अगर आपके पास जियो का फीचर फोन है, तो ही आप इस शानदार प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

Share.
Leave A Reply

Join WhatsApp!