Cheapest Reliance Jio Recharge Plan: अगर आपके पास भी जिओ की सिम है और आप भी एक सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में है. तो आपके लिए Jio कंपनी ने एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान शुरू किया है. जैसा कि आप सभी ग्राहकों को पता है कि भारत की प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी JIO, Airtel or Vodafone ने जुलाई महीने में अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी, जिसके बाद से उपभोक्ताओं को अपने मोबाइल में रिचार्ज करवाना थोड़ा महंगा पड़ रहा है.

JIO की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान शुरू किया है, जो कि हर महीने के रिचार्ज प्लान से काफी ज्यादा सस्ता है. और बार-बार हर महीने रिचार्ज करने की झंझट से छुटकारा दिलाता है.

1 साल तक मिलेगा अनलिमिटेड 5G इंटरनेट

जिओ ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान के कीमतों में बढ़ोतरी करने के साथ ही सस्ते रिचार्ज के साथ मिलने वाले अनलिमिटेड 5G इंटरनेट को भी लिमिटेड रिचार्ज प्लान के लिए लागू कर दिया है. अगर आपको अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का इस्तेमाल करना है, तो प्रतिदिन 2GB से ज्यादा इंटरनेट मिलने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को करवाना होगा. लेकिन जिओ के द्वारा शुरू किए गए सस्ते रिचार्ज प्लान में आपको 1 साल तक अनलिमिटेड 5G इंटरनेट मिलेगा.

सरकारी नौकरी ग्रुप से जुड़े !

3,999 रुपये वाला रिलायंस जियो प्लान

हम यहां पर बात कर रहे हैं रिलायंस जिओ द्वारा शुरू किए गए 3999 रुपए वाले रिचार्ज प्लान के बारे में, जिसमे ग्राहकों को 365 दिनों की 1 साल की वैलिडिटी मिलती है. वहीं ग्राहकों को प्रतिदिन 2.5 GB (कुल 912.5 जीबी) का इंटरनेट मिलता है. इसके अलावा 365 दिन वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोजाना 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं.

अगर आपके एरिया में 5G नेटवर्क है और आप 5G स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको इस रिचार्ज प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G इंटरनेट मिलेगा, जोकि 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा. आपको बताते चलें कि यह रिचार्ज प्लान हर महीने के रिचार्ज प्लान से काफी ज्यादा सस्ता है और आपको इंटरनेटकी कोई लिमिट भी नहीं होती है.


Share.

हमारा मकसद है आप सब लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना, और देश और दुनिया में घट रही घटनाओं के बारे में सबसे पहले सचेत करना,

Leave A Reply

Join WhatsApp!