भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में उपभोक्ताओं को एक से बढ़कर एक Electric Scooter के विकल्प मिल जाएंगे. लेकिन भारत में ऐसे ग्राहक भी है जो की कम बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं. भारतीय बाजार में कम बजट में एक अच्छा Electric Scooter मिलना बेहद मुश्किल है. लेकिन भारतीय बाजार में एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच हुआ है, जो कम बजट में आपको शानदार फीचर्स, दमदार डिजाइन और बेहतर रेंज देता है.

Yakuza EV भारतीय बाजार में Electric Vehicle निर्माण के लिए जानी जाती है. कंपनी ने कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल के साथ-साथ एक इलेक्ट्रिक कार भी भारतीय बाजार में लॉन्च की है. कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर Yakuza Rubie है, चलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स, रेंज के बारे में बताते हैं.

Yakuza Rubie E- Scooter के फीचर्स

इस किफ़ायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में कीमत के अनुसार सबसे अच्छे फीचर्स मिलते हैं, जिसमे डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, रेयर में डिस्क ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, रीजेनरेटिंग ब्रेकिंग सिस्टम, बड़ा बूट स्पेस, के अलावा एलइडी हैडलाइट्स एलइडी तैल लाइट जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए गये है.

सरकारी नौकरी ग्रुप से जुड़े !

Yakuza Rubie Electric Scooter : बैटरी

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अलग-अलग बैटरी पैक कैपेसिटी के साथ आता है, ग्राहक अपनी जरूरत और बजट के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के वेरिएंट को खरीद सकता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बेस वेरिएंट में 48V की लीड एसिड बैटरी मिलती है, जो की एक बार फुल चार्ज होने में बचपन से 60 किलोमीटर की रेंज देती है.

वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की टॉप स्पीड की बात करें तो यह एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसमें आपको 250 वोट की बीएलडीसी मोटर मिलती है. साथ में इसकी बैटरी का चार्जिंग टाइम 6 से 8 घंटे का है.

Screenshot 2024 09 10 120827
गरीबों के लिए 46,000 में लॉन्च हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ola और TVS की हो गयी बोलती बंद

Yakuza Rubie 48V E- Scooter की कीमत

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट में शामिल है. Yakuza Rubie 48V E- Scooter  की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹46000 है. वहीं इसकी बड़ी बैटरी पैक वेरिएंट की कीमत ₹52000 एक्स शोरूम रखी गई है.

Share.

हमारा मकसद है आप सब लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना, और देश और दुनिया में घट रही घटनाओं के बारे में सबसे पहले सचेत करना,

Leave A Reply

Join WhatsApp!