अगर आप भी इलेक्ट्रिक व्हीकल में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपने कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) कंपनी की सर्विस को लेकर कई वीडियो एवं खबरें देखी होगी. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जहां पर बताया जा रहा है कि ओला के सर्विस सेंटर पर हजारों इलेक्ट्रिक स्कूटर सर्विस के लिए खड़े हैं और इन्हें सर्विस के लिए आए हुए काफी महीने हो गए हैं. ओला के सर्विस सेंटर पर ग्राहकों को स्कूटर सर्विस सही समय पर नहीं मिल पा रही है.

सोशल मीडिया पर ओला इलेक्ट्रिक के सर्विस से जुड़ी हुई वीडियो एवं खबरें वायरल होने के बाद ओला कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल एक्शन में आ गए हैं. अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की सर्विस में सुधार करने के लिए नई सर्विस शुरू की है, जिस कंपनी ने “हाइपर सर्विस (OLA Hyper Service)” का नाम दिया है. चलिए जानते हैं कि ओला की तरफ से ग्राहकों के लिए शुरू की गई हाइपर सर्विस सुविधा क्या है?

OLA की नई Hyper Service

  • OLA की तरफ से शुरू की गई नई हाइपर सर्विस ग्राहकों को सर्विस से जुड़ी समस्याओं का समाधान करने के लिए शुरू की गई है. नई हाइपर सर्विस के माध्यम से ग्राहकों को दी जाने वाली सर्विस को बेहतर और तेज बनाने का प्रयास ओला कंपनी कर रही है.
  • ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ओला कंपनी दिसंबर महीने तक पूरे भारत में 500 सर्विस सेंटर की संख्या को बढ़ाकर 1000 कर देगी.
  • ओला एक दिन में scooter सर्विस की गारंटी दे रही है, जिसमें अगर मरम्मत में देरी होती है, तो ग्राहकों को एक बैकअप ओला S1 स्कूटर मिलेगा। ओला केयर+ सदस्यता वाले ग्राहकों को वाहन की मरम्मत के दौरान मुफ्त ओला कैब कूपन मिलेंगे।
  • एक दिन सर्विस गारंटी को पूरा करने के लिए ओला कंपनी अपने नेटवर्क पार्टनर प्रोग्राम के तहत 1 लाख थर्ड पार्टी मैकेनिक को तैयार करने की प्लानिंग कर रही है. बताया जा रहा है कि दिसंबर 2025 तक मैकेनिक को इलेक्ट्रिक वाहनों की सर्विस के लिए तैयार किया जाएगा.

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