भारत में प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज महंगे करने के बाद स्मार्टफोन ग्राहकों को अब प्रीपेड रिचार्ज करना महंगा पड़ रहा है. Airtel, Jio, VI ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में और बेनिफिट में बड़ा बदलाव किया है. हालांकि वर्तमान में स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए बीएसएनएल एक किफायती विकल्प नजर आ रहा है.

अगर आपको भी रोजाना ज्यादा इंटरनेट डाटा की जरूरत होती है, तो यहां पर हम रोजाना 2GB डाटा रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं और यहां पर एयरटेल जिओ वोडाफोन आइडिया बीएसएनल के रिचार्ज प्लान की तुलना भी करेंगे. आपकी इन चारों टेलीकॉम कंपनियों द्वारा सबसे सस्ता प्रतिदिन 2gb इंटरनेट डाटा दे रहा है.

jio daily 2gb internet data recharge plan

जिओ के रिचार्ज प्लान में रोजाना 2gb इंटरनेट वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 349 रुपए का है, जिसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस भी प्राप्त होते हैं. इस रिचार्ज प्लान के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट भी मिलता है. इसका मतलब यह है कि आपके क्षेत्र में अगर 5G इंटरनेट है तो आपको अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का लाभ मिलेगा.

सरकारी नौकरी ग्रुप से जुड़े !

airtel daily 2gb internet data recharge plan

एयरटेल में रोजाना 2GB वाला रिचार्ज प्लान जिओ से थोड़ा महंगा है, जिसकी कीमत 379 है जिसमें आपके पूरे 1 महीने के लिए रोजाना 2gb इंटरनेट internt मिलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस प्राप्त होते हैं. इसमें भी ग्राहकों को 5G अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है.

Vi cheapest daily 2GB data plan

अगर आपके पास वीआई की सिम है और आप रोजाना 2GB डाटा वाले रिचार्ज प्लान की तरफ जाते हैं तो इसके लिए आपको 365 खर्च करने होंगे. इस रिचार्ज प्लान मैं आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस मिलते हैं. साथ में भी आपको रात 12:00 से सुबह 6:00 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है. वीकेंड डाटा रोल आउट भी इस रिचार्ज प्लान में शामिल है.

BSNL cheapest daily 2GB data plan

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, जिसकी कीमत 229 रुपए है. इसमें आपको रोजाना 2GB की इंटरनेट मिलेगा. वहीं इसकी वैलिडिटी 30 दिनों तक रहेगी. इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे.

Share.

हमारा मकसद है आप सब लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना, और देश और दुनिया में घट रही घटनाओं के बारे में सबसे पहले सचेत करना,

Leave A Reply

Join WhatsApp!