भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार बड़ी तेजी से बढ़ रहा है. जिसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाला समय भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का कब्जा हो जाएगा. ऐसे में अब लोगों के बीच इलेक्ट्रिक वाहनों में कई विकल्प मौजूद हो गए हैं, जिनसे वह अपनी आवश्यकता के अनुसार और बजट के अनुसार इलेक्ट्रिक वाहन खरीद सकते हैं. लेकिन आज हम एक बेहतरीन Electric Bike के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जोकि सिंगल चार्ज पर 160 KM तक चलने की क्षमता रखती है.

himiway pony electric bike

जानी-मानी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी himiway ने अपनी नई e-bike मार्केट में लॉन्च की है जोकि काफी दमदार और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आती है. साथ ही कंपनी ने इसकी कीमत भी कम रखी है, जिसे कोई भी मध्यमवर्ग का व्यक्ति इस बाइक को खरीद सकता है. कंपनी ने इसमें 3 मॉडल लांच की है जिसमें Himiway Pony, Himiway Rambler और Himiway Rhino शामिल है. यह पढ़े:👉सरकार दे रही नि:शुल्क Electric Scooter, क्या आप ले सकते हैं फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर, यहां से करें ऑनलाइन आवेदन

Himiway Pony : Himiway Pony एक मिनी ई बाइक या इलेक्ट्रिक साइकिल है, जोकि 300 वोट की मोटर से चलती है. इस ई बाइक का कुल वजन सिर्फ 33 lbs है, जो कि 240 lbs तक का लोड उठाने में सक्षम है. इस e-bike को एक बार चार्ज करने पर 32 किलोमीटर की दूरी तय की जा सकती है. इसमें आपको 25 KM की टॉप स्पीड मिलती है. यह उन लोगों के लिए है जो कम दूरी तय करते हैं तो आपके लिए यह बेहतर विकल्प हो सकता है.

सरकारी नौकरी ग्रुप से जुड़े !

Himiway Rambler : यह बाइक सिटी में रहने वाले लोगों के लिए खास तौर पर बनाई गई है. जिसमें आपको अच्छी स्पीड और कंफर्ट मिलता है. इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 500V की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है,जोकि 560 एमएन का टॉर्च पैदा करने में सक्षम है. वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 720 Wh इलेक्ट्रिक बैटरी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज पर आपको 88 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. यह पढ़े:👉Bajaj Chetak अब नई टेक्नोलॉजी, नए अवतार के साथ हुआ लॉन्च, एक बार चार्ज करने पर मिलेगी 108KM की दमदार रेंज।

Himiway Rhino : यह कंपनी की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक बाइकहै. जिसमें ड्यूल बैटरी दी गई है, जोकि 48 V 15 Ah  LG lithium की है. इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 1000 वोट की इलेक्ट्रिक मोटर मिलेगी जो कि 85 आनंद कटोरा पैदा करने में सक्षम है. यह कुल 1,4050 Wh बैटरी पावर के साथ 160 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है.

Himiway ई-बाइक्स की कीमत

सबसे ज्यादा रेंज वाली himiway Rhino इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत फिलहाल 2,63,939 रुपये है, बताई जा रही है वहीं आप डिस्काउंट के बाद इसे 2,47,438 रुपये मैं खरीद सकते है. इसके अलावा Himiway Rambler इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत 1,15,427 रुपये है | और Himiway Pony इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 45,296 रुपये रखी गई | यह पढ़े:👉OLA का टाइम हुआ खत्म! दमदार Features और  Design के साथ KTM का नया Electric Scooter होगा लॉन्च, मिलेगी शानदार रेंज।

Share.

हमारा मकसद है आप सब लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना, और देश और दुनिया में घट रही घटनाओं के बारे में सबसे पहले सचेत करना,

Leave A Reply

Join WhatsApp!