Bajaj Chetak Electric Scooter New Look: दोस्तों वैसे तो हमारे भारतीय बाजार में बहुत सी कंपनियां उपलब्ध है जोकि बेहद ही कम कीमत में शानदार फीचर्स और किलर लुक के साथ अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के अलग-अलग वेरिएंट्स को पहले ही लांच कर चुकी हैं. लेकिन बजाज ने भी अब अपने Bajaj Chetak Electric Scooter को नए लुक में लॉन्च कर दिया है.

वैसे तो पहले से ही बजाज का चेतक Electric Scooter भारतीय ग्राहकों के द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है लेकिन कंपनी ने अब अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नए लुक में भी लॉन्च कर दिया है. बजाज का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत से आधुनिक फीचर्स से लैस है. साथ ही इस स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत इसकी रेंज है. कंपनी के मुताबिक इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग 108KM की दूरी तय करने में सक्षम है. जोकि अपने आप में एक बड़ी बात है। तो आइए अब जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर नए अवतार के बारे में।

Bajaj Chetak Electric Scooter New Features

बजाज का यह बजाज चेतक Electric Scooter काफी दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने सेगमेंट में बेहतरीन फीचर्स को लेकर आता है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत से नए फीचर्स भी देखने को मिलते हैं. अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो, इसमें आपको ड्यूल टोन सीट्स, body coloured rear view mirrors, matching pillion footrest casting, setten black ग्रैब रेल इलेक्ट्रिक स्कूटर के क्लासिक लुक और भी शानदार बनाते हैं. इन्हीं सब फीचर्स के कारण बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजारों में ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सरकारी नौकरी ग्रुप से जुड़े !

अगर हम इस स्कूटर टीचर्स के बारे में और अधिक जानकारी दें तो आपको बजाज के इस चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में Head Lamp Casing, Blinkers and Central trim Elements को कंपनी के द्वारा अब और भी शानदार व खूबसूरत चारकोल ब्लैक कलर थीम से सजाया गया है जिसके कारण भी बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के इस नए वैरीअंट को भारतीय ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

मिलेगी 180 किलोमीटर की दमदार रेंज

दोस्तों अगर हम बजाज चेतक Electric Scooter बैटरी के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 50.4V(60.4Ah) छोटा वाली बैटरी देखने को मिलती है. जिसे एक बार चार्ज करने पर आप अपने बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 108 KM तक आसानी से चला सकते हैं. वहीं अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड के बारे में बात करें तो इस इलैक्ट्रिक स्कूटर में आपको अधिकतम 75 KM/h की स्पीड देखने को मिलती है। वहीं अगर हम बैटरी की चार्जिंग टाइम की बात करें तो लगभग 5-6 घंटे में आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज कर सकते हैं। अगर बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.52 लाख रुपए है, इस स्कूटर को आप EMI के जरिए भी खरीद सकते हैं।

Share.

हमारा मकसद है आप सब लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना, और देश और दुनिया में घट रही घटनाओं के बारे में सबसे पहले सचेत करना,

Leave A Reply

Join WhatsApp!